IPL: आईपीएल के तीसरे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने हराया सनराइजर्स हैदराबाद को, देखें पूरी खबर

IPL: आईपीएल के तीसरे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने हराया सनराइजर्स हैदराबाद को ( IPL: Royal Challengers Bangalore defeated Sunrisers Hyderabad in the third match of IPL )-

आईपीएल ( IPL )- आईपीएल के तीसरा  मुकाबला दो महान टीमों के बीच खेला गया । ये मैच Dubai International Cricket Stadium खेला गया जहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 विकेट से हरा दिया। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू की तरफ से देवदत्त पादिकाल ने 56, विराट कोहली 14 , एरोन फ़िंच 29, ए बी डिविलियर्स 51, शिवम दुबे 7 और ग्लेन फिलिप्स ने 1 रन बनाये इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद के बॉलिंग में विजय शंकर 1, अभिषेक शर्मा 1 और टी नटराजन ने 1 विकेट लिए।

अगर बात की जाए सनराइजर्स हैदराबाद की बैटिंग की तो डेविड वार्नर 6, जॉनी बिस्ट्रोए 61, मनीष पांडेय 34, प्रियम गर्ग 12, विजय शंकर 0, अभिषेक शर्मा 7, राशिद खान 6, भुवनेश्वर कुमार 0, संदीप शर्मा 9 मिचेल मार्क्स 0 और टी नटराजन 3 रनों की पारी खेली इसके जवाबी बॉलिंग की कमान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने काफी अच्छे से निभाया जहाँ बॉलिंग में युजवेंद्र चहल 3, डेल स्टेन 1, नवदीप सैनी 2 और शिवम दुबे ने 2 विकेट लेके हैदराबाद को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया।
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से देवदत्त और डिविलियर्स ने काफी अच्छी बल्लेबाजी की हालांकि स्कोर उतना ज्यादा नही था और पिछले मैच की तरह ही स्कोर गया था। लेकिन जवाब में हैदराबाद 164 रनों के पीछा करने में टीम में अपने 10 विकेट खो कर भी 10 रन दूर रह गयी। हालांकि हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर जल्दी ही आउट हो गए और अपना विकेट रन आउट के रूप में खो दिया जिससे हैदराबाद को इसकी कीमत हर से चुकानी पड़ी। हैदराबाद के 2 विकेट रनआउट से हुए जो डेविड वार्नर और अभिषेक शर्मा के रूप में गिरा। जिससे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने आईपीएल 13वें सीजन में अपनी पहली जीत हासिल कर ली है। 

Leave a Comment