SSR केस में सीबीआई जांच शुरू,जाने पूरी खबर

 SSR केस में सीबीआई जांच शुरू- 


SSR- सुशान्त सिंह राजपूत की मौत की जानकारी के सीबीआई की टीम बन चुकी है,जो अपना काम भी करना शुरू कर दी है। सीबीआई ने सुशान्त की डायरी ,मोबाइल एंड लैपटॉप को अपने पास रख लिया है। और आपको बता दें कि आज सुबह सीबीआई ने एक अज्ञात को पूछताछ के लिए ले गयी है जिसकी पहचान कभी तक नही हो पायी है।

CBI- सीबीआई ने सुशान्त के कपड़े, घटना स्थल की संबंधी समान भी ले जा चुकी है। इसी के साथ सीबीआई ने सुशान्त के कमरे की फ़ोटो और वीडियो भी के गयी है। सीबीआई को अभी ये पता लगाना है कि सुशान्त की-

★ मौत हत्या है क्या सुसाइड

★ सुशान्त की मौत से सबसे ज्यादा फायदा किसको है

आपको बता दे कि सुशान्त के दोस्तो और आस पास के लोगो से भी सीबीआई पूछताछ कर सकती है। सीबीआई ने उसे भी बुलाया है जिसने सुशान्त के रूम का दरवाजा खोला था,इसी के साथ सीबीआई पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी देख रही है।

CBI पहूँची बान्द्रा पुलिस स्टेशन-  सीबीआई पुलिस स्टेशन पहूँच कर लैपटॉप और फ़ोन को अपने पास रख लिया। सीबीआई ने पुलिस से भी सुशान्त की मौत की कुछ जानकरी ली । पुलिस नेलैपटॉप ,मोबाइल और उनकी डायरी को सीबीआई को सौप दिया। पुलिस ने ये भी बताया से 50 से 60 लोगो का मुम्बई पुलिस ने बयान ले लिया है।

Sushant-singh-

सीबीआई ने भी तक क्या किया- अभी हाल में भी बनी सीबीआई की टीम ने एक अनजान शख्स को आज सुबह ले गयी है पूछताछ के लिए, जिसकी जानकारी अभी तक नही है।

सीबीआई का अगला क़दम क्या हो सकता है- सबसे पहले सुशान्त के परिजनों से सीबीआई टीम मिल सकती है । अगले कुछ दिनों ने सुशान्त के वीडियो और फ़ोटो की भी जाँच की जाएगी। पुलिस के कुछ जाँच के बाद भी सीबीआई फिर से जाँच करेगी।

आपको हमारी पोस्ट कैसी लिए अपनी राय हमे जरूर दे,धन्यवाद।

Leave a Comment