Samsung Galaxy Buds2 में एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (ANC) होगा

 Samsung Galaxy Buds2 में एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (ANC) होगा

आगामी सैमसंग गैलेक्सी बड्स 2 में एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (ANC) नहीं होने वाला था, शुरुआती अफवाहों में यही कहा गया था। अब लीकस्टर (ANC) यूनिवर्स इसके विपरीत साक्ष्य प्रदान करता है।

Buds2 ANC को सपोर्ट करेगा जैसा कि नीचे स्क्रीनशॉट में देखा जा सकता है। वर्तमान में, केवल गैलेक्सी बड्स प्रो और गैलेक्सी बड्स लाइव में सक्रिय रद्दीकरण है, जबकि बड्स और बड्स + केवल निष्क्रिय शोर दमन पर निर्भर हैं।


बड्स2 में वह भी सिलिकॉन ईयर टिप्स के साथ होगा, जैसा कि आज पहले लीक हुए पेयरिंग एनिमेशन में देखा जा सकता है। यह वह जगह है जहां परिवेश ध्वनि मोड आता है, यह आपके आस-पास से ध्वनि को आपके कानों तक पहुंचने देता है, जो किसी से बात करते समय आसान होता है। यह फीचर ओरिजिनल बड्स पर भी उपलब्ध था।

लीकस्टर के मुताबिक, गैलेक्सी बड्स 2 बेहतर बास देगा। अपनी समीक्षा में हमने पाया कि मूल बड्स में वास्तव में खराब बास आउटपुट था और जब हमने उनकी समीक्षा की तो हमें बड्स+ के साथ एक उल्लेखनीय सुधार मिला। बड्स 2 के बड्स प्रो से मेल खाने की संभावना नहीं है, जिसमें 11 मिमी ड्राइवर के साथ 2-वे स्पीकर सिस्टम है, जो वूफर के रूप में काम करता है, लेकिन बेहतर बास कीमत को सही ठहराने की दिशा में काम करेगा।


गैलेक्सी बड्स2 की यूएस में कीमत $150-$170 और यूरोप में €180-€200 होने की अफवाह है। यह बड्स प्रो प्रकार का मूल्य निर्धारण है, विशेष रूप से हालिया छूट के लिए लेखांकन। बड्स2, नए फोल्डेबल फ्लैगशिप और नई स्मार्टवॉच का अनावरण 11 अगस्त को किया जाएगा।

Leave a Comment