Result: ए .पी.जे. अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (एकेटीयू), द्वारा बी फार्मा का रिजल्ट कब होगा घोसित, जाने यहाँ

Result: ए.पी.जे. अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (एकेटीयू), द्वारा बी फार्मा का रिजल्ट कब होगा घोसित जाने यहाँ- 


परिणाम ( Result )- उत्तर प्रदेश की यूनिवर्सिटी डॉ ए.पी.जे. अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (एकेटीयू), द्वारा बीटेक के अंतिम वर्ष की परीक्षाओं के नतीजे 23 सितम्बर को यूनिवर्सिटी ने घोसित कर दिए हैं। एकेटीयू के ऐसे सभी छात्र-छात्राएं जो कि अंतिम वर्ष की परीक्षाओं में सम्मिलित हुए थे, वे अपना रिजल्ट और स्कोर कार्ड विश्वविद्यालय की ऑफिशियल वेबसाइट, aktu.ac.in पर देखे सकते हैं।

 आपको बता दें कि ए के टी यू द्वारा दी गयी आधिकारिक जानकारी के अनुसार कोविड-19 महामारी के इस दौर में भी बीटेक अंतिम वर्ष के परिणाम 15 दिनों में ही घोषित कर दिये गये। जिसे लेकर कुलपति, परीक्षा नियंत्रक और अपर परीक्षा नियंत्रक को बधाई दी गयी। 

कब होगा बी-फार्मा का रिजल्ट जारी-  ए के टी यू द्वारा बी-टेक के रिजल्ट घोषणा करने के बाद अब बी- फार्मा की बारी है।जहाँ डॉ ए.पी.जे. अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (एकेटीयू) बी फार्मा का परिणाम कल 25 तारीख और अन्तिम 27 तारीख तक विद्यार्थियों का परिणाम जारी कर दिया जाएगा।

कैसे हुआ था अंतिम वर्ष के छात्रों एग्जामCovid-19 महामारी को देखते हुए यू जी सी ( University Grants Commission ) ने आदेश दिया था कि विद्याथिर्यों का परीक्षा 30 सितम्बर से पहले तक कराने का, जिसके बाद ए के टी यू  ने विद्यार्थियों की परीक्षा ऑब्जेक्टिव प्रश्न के आधार पर कराया गया। जिसमें विद्यार्थियों को 2 घण्टे का समय दिया गया था।

एकेटीयू बी फार्मा फाइनल ईयर रिजल्ट घोषित होने के बाद यहां  Click वाले बटन पर जाये– 

onelivenews.com shere market investment 2

Leave a Comment