OnePlus 9T 108MP क्वाड कैमरा के साथ, ColorOS 11 मई 2021 की तीसरी तिमाही में लॉन्च हो सकता है

 OnePlus 9T 108MP क्वाड कैमरा के साथ, ColorOS 11 मई 2021 की तीसरी तिमाही में लॉन्च हो सकता है

OnePlus 9T सीरीज के तहत केवल एक ‘T’ स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है

OnePlus ने हाल ही में भारत में OnePlus 9 सीरीज को लॉन्च किया था। कंपनी ने तीन नए प्रीमियम स्मार्टफोन लॉन्च किए, जिनमें OnePlus 9, 9R और फ्लैगशिप 9 Pro शामिल हैं। लॉन्च के लगभग चार महीने और हमारे पास पहले से ही अगले वनप्लस लॉन्च के बारे में कुछ विवरण हैं। एक नई रिपोर्ट के मुताबिक OnePlus 9T सीरीज के तहत सिर्फ एक ‘T’ स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। आगामी OnePlus 9T को कुछ कैमरा अपग्रेड प्राप्त होंगे। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि यह ColorOS आउट ऑफ द बॉक्स के साथ लॉन्च हो सकता है। वनप्लस ने हाल ही में घोषणा की थी कि वह ऑक्सीजनओएस और कलरओएस के कोडबेस को एकीकृत कर रहा है। हालाँकि, वैश्विक स्तर पर लॉन्च होने वाले वनप्लस फोन में ऑक्सीजनओएस की सुविधा होगी, जिसमें “अधिक स्थिर और मजबूत प्लेटफॉर्म” होगा।

ट्विटर पर एक टिपस्टर ने दावा किया कि आगामी OnePlus 9T सीरीज 2021 की तीसरी तिमाही (जुलाई से सितंबर) में लॉन्च होगी। उनका दावा है कि 9T 108MP के प्राइमरी कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च होगा। पीछे की तरफ क्वाड-कैमरा सेटअप हैसलब्लैड के साथ साझेदारी में विकसित किया जाएगा। हालांकि साझेदारी कोई आश्चर्य की बात नहीं है, लेकिन जो गलत लगता है वह है ColorOS 11 के वैश्विक संस्करण के साथ डिवाइस लॉन्च करने का टिपस्टर का दावा। OnePlus ने MySmartPrice के साथ पहले ही पुष्टि कर दी है कि वैश्विक इकाइयां अपनी टीमों के बावजूद, बॉक्स से बाहर ऑक्सीजन ओएस के साथ शिप करेंगी। ओप्पो के साथ एकीकरण। यह संभव हो सकता है कि आगामी ऑक्सीजन ओएस अपडेट ओप्पो के कलरओएस से काफी प्रेरित होगा। कंपनी ने अभी तक अपने अगले सॉफ्टवेयर संस्करण में आने वाली आधिकारिक सुविधाओं को छेड़ा या घोषित नहीं किया है।

कैमरे के संबंध में, मानक OnePlus 9 में 48MP ट्रिपल-कैमरा सेटअप है। टिपस्टर का दावा है कि OnePlus 9T के कैमरा सिस्टम को एक महत्वपूर्ण अपग्रेड मिलेगा। इसमें 108MP का प्राइमरी कैमरा होगा और यह तीन अन्य सेंसर के साथ आएगा। हम उम्मीद कर सकते हैं कि उनमें से एक में अल्ट्रावाइड लेंस होगा। वनप्लस टेलीफोटो कैमरा भी पेश कर सकता है। हम अपने पाठकों को सलाह देंगे कि लीक हुई जानकारी को चुटकी भर नमक के साथ लें

कंपनी ने अभी तक अपनी नई स्मार्टफोन श्रृंखला की लॉन्च तिथि पर आधिकारिक घोषणा नहीं की है। अफवाहें बताती हैं कि “प्रो” 9T नहीं होगा। वनप्लस के इस साल के अंत में केवल 9T लॉन्च करने की संभावना है। कंपनी ने पिछले साल 8 प्रो के ‘टी’ वेरिएंट को लॉन्च करना छोड़ दिया था। कंपनी के अनुसार, यह पूरी तरह से समझ में आता है, क्योंकि वनप्लस 8 प्रो टॉप-टियर फ्लैगशिप स्पेक्स के साथ आया था।

लीक हुए OnePlus 9T स्पेक्स के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें नीचे कमेंट्स में जरूर बताएं।

Leave a Comment