Nepotism पर क्या बोली सोनाक्षी सिन्हा

Nepotism पर क्या बोली सोनाक्षी सिन्हा
फ़िल्म न्यूज़– बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा कुछ टाइम से सोशल मीडिया पर एक्टिव नही थी ,क्योंकि उनको nepotism को लेके काफी ट्रोल किया जा रहा था।इस लिए वो ट्विटर एंड इंस्टा पर 2 महीने से एक्टिव नही थी।
सुशान्त सिंह ( SSR )राजपूत के मौत के बाद स्टार के बच्चो को बहोत ट्रोल किया जा रहा है जिसमे से इस समय आलिया अभी ट्रेन्डिंग में है ऐसे में सोनाक्षी ने कंगना को nepotism के लिए उनको troll किया।
सोनाक्षी सिन्हा ने इंटरव्यू में बोला कि 2 महीने तक सोसल मीडिया डीएक्टिव किया था उसके बाद उन्होंने बोला की काफी बदलाव आया है उन्होंने इंस्टाग्राम पर बोला कि उनका मन अभी फिर से ट्विटर पर जाने का नहीं है। वो बोलतो है है कि उनका खुद का एकाउंट उनकी बहन चलाती हैं। उन्होंने बोला की मेरा कोई मन नहीं है सोसल मीडिया पर फिर से आने का
सोनाक्षी बोलती है कि मुझे लेकर मेरे पापा ने कभी किसी प्रोड्यूसर को कॉल नही किया। मुझे सलमान ने दबंग एंड दबंग 2 जैसे बेहतर फ़िल्म करने का मौका दिया। इन बेहतरीन फ़िल्म करने के बाद मुझे और भी बेहतरीन मूवी करने का मौका मिला।
आपको बता दे कि सोनाक्षी हाल में ही दबंग 3 में भी नजर आयी थी।
अब वो नई फ़िल्म में संजय दत्त एंड सलमान खान के साथ एक और new फ़िल्म में देखने को मिलेंगी हो सकता है कि इनकी नई फिल्म को भी nepotism का सामना करना पड़ सकता है।
हमारी पोस्ट कैसी लगी हमे जरूर बताएं

Leave a Comment