NCB के सामने रिया चक्रवर्ती ने लिये 3 बड़े स्टार के नाम, सारा अली खान हैं शामिल

NCB के सामने रिया चक्रवर्ती ने लिये 3 बड़े स्टार के नाम, सारा अली खान हैं शामिल

मुम्बई ( Mumbai )- रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी 08 सितम्बर को हो चुकी है, इसके बाद रिया के गिरफ्तार होने के बाद नारकोटिक्स कन्ट्रोल बीयूरो ( NCB ) हर एंगल से रिया से पूछताछ कर रही है। रिया से एनसीबी ( NCB ) ने गिरफ्तारी के बाद रिया का बयान लिया जसमे रिया ने करीब 20 पन्नो के बयान में न केवल अपनी निजी जिंदगी के बारे में बल्कि बॉलीवुड की जिंदगी के बारे में लिखा, बल्कि सुशान्त के बीच की शुरू हुई दोस्ती से लेकर सुशान्त से प्यार की कहानी को भी लिखा है। 

रिया और एनसीबी ( NCB ) के बीच हुए पूछताछ में रिया ने कुछ नाम लिए जिनमें – सारा अली ख़ान और रकुल प्रीत के नाम लिए। ऐसे में एनसीबी ( NCB ) के पास 25 बड़े स्टार के नाम भी हैं जो जो ड्रग्स मामले में शामिल हो सकते हैं।

रिया ने क्या क्या कबूल किया- रिया से इस कबुुुल नामे में रिया ने रिया के कबूलनामे की माने तो बॉलीवुड के बहुत से किरदार भी सुशान्त के साथ ड्रग्स का सेवन किया करते थे, रिया ने बताया कि बॉलीवुड के ये बड़े नाम सुशांत के लोनावाला के फॉर्म हाउस में आते थे। रिया ने ये भी कबुल किया है कि सुशान्त सिंह राजपूत भी ड्रग्स लेते थे। रिया ने अपने बयान में बताया की एक फ़िल्म मेकर कैसे सुशान्त को कई पार्टी में ले जाता है औऱ क्या क्या होता था पार्टी में।

क्या बोला रिया ने रकुल प्रीत के बारे में- रिया चक्रवर्ती ने कहा है कि- मैं सारा और रकुलप्रीत सुशांत सिंह राजपूत के साथ घूमते थे और ड्रग्स लेते थे।

रकुल प्रीत कौन है- रकुल प्रीत ने अपना कैरियर साउथ की फिल्मों से किया लेकिन अब वो बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं, जैसे Ayyari फ़िल्म में रकुल मेन रोल में नजर आयी थी । रकुल का ड्रग्स करियर भले ही 2019 में में शुरू हुआ हो लेकिन फिल्मी करियर 2009 में ही शुरू हो गया था। रकुल प्रीत सिंह दिल्ली की रहने वाली हैं। नेशनल लेवल गोल्फ खेल चुकी हैं।

Leave a Comment