English Movies: The Hustle Movies कॉमेडी कहानी की Review और डाऊनलोड करें, क्या है इस फ़िल्म में

 English Movies: The Hustle Movies कॉमेडी कहानी की Review, क्या है इस फ़िल्म में-

हमारी समीक्षा इस मूवी के लिए- The Hustle 2019 की अमेरिकन Comedy फ़िल्म है। इस फ़िल्म में दो ( 2 ) महिला Character को लेकर दिखाया गया है। The Hustle एक कहानी है 2 लड़कियों की पेनी और जोसेफिन की । इस फ़िल्म में दोनों लडकियां पेनी और जोसेफिन अपने आप को कॉन आर्टिस्ट समझती हैं जो पुरुषों को मिल कर लूटती या ठगने का काम करती हैं अगर बात करें हिन्दी फिल्मों की तो ये फ़िल्म 1994 की आयी फ़िल्म अंदाज़ अपना-अपना जैसी लगती है। लेकिन The Hustle एक बहुत ही अच्छी मूवी है जिसमे अच्छी एक्टिंग दिखाई गई है इस लिए इसकी तुलना 1994 की फ़िल्म अंदाज़ अपना-अपना से करना ठीक नहीं होगा। कहने में तो ये एक Comedy फ़िल्म है लेकिन जब आप इसे देखेंगे तो आप इसमें हँसाने वाला कोई भी पार्ट नहीं देख पाएंगे। 

आईये जाने फ़िल्म में और क्या कुछ है खास और फ़िल्म को बनाने वाले: जोसेफिन चेस्टरफ़ील्ड एक ग्लैमरस, मोहक ब्रिटिश महिला है, जो भोली-भाली मर्दों को उनके पैसे से वंचित करने का माद्दा रखती है। उसकी सुव्यवस्थित, सूक्ष्म दुनिया में पेनी रस्ट आता है, जो एक चालाक और मज़ेदार प्यार करने वाली ऑस्ट्रेलियाई महिला है, जो बिना सोचे-समझे निशान को निगल जाती है। उनके अलग-अलग तरीकों के बावजूद, दो ग्रिफ़र्स जल्द ही अंतिम स्कोर के लिए सेना में शामिल हो जाते हैं – फ्रांस के दक्षिण में एक युवा और भोले  टेक अरबपति।

कहानी: जब दो पूरी तरह से विपरीत कलाकारों जोसेफीन और पेनी पार पथ वे अंततः एक साथ हाथ मिलाने के लिए भी बड़ा लूट में रेक। लेकिन वे किस हद तक अपने घोटालों को खींच पाएंगे?

फ़िल्म समीक्षा: ‘द हस्टल’ एनी हैथवे को जोसेफीन चेस्टरफील्ड के रूप में दर्शाती है, एक सुंदर, परिष्कृत शंक कलाकार, जो फ्रांसीसी शहर um ब्यूमोंट सुर मेर ’में अमीर लोगों को ठगता है। रेबेल विल्सन सामाजिक रूप से अजीब पेनी है जो अपनी तरह से स्कैमिंग का हिस्सा करने के लिए यहां अपना रास्ता बनाती है। लेकिन जोसफीन नहीं चाहता

यह फिल्म 1988 की कॉमेडी, ‘डर्टी रॉटन स्कॉड्रेल्स’ के साथ एक लिंग स्विच है (जो बदले में 1964 की फिल्म ‘बेडटाइम स्टोरी’ से बनाई गई थी)। ऐनी हैथवे और रेबेल विल्सन ने 80 के दशक में माइकल केन और स्टीव मार्टिन के साथ क्या किया था। और जब तक इस लिंग स्विच को एक स्वार्थी महिला केंद्रित कॉमेडी में अनुवाद किया जा सकता है, इस तथ्य को छोड़कर कि यह बस बंद नहीं होगा। हास्य सपाट हो जाता है – बहुत कम हंसी के क्षण हैं और कुछ बस योग्य हैं

निर्देशक क्रिस एडिसन ‘डर्टी रॉटन स्काउंडरेल’ के इस महिला संस्करण को अपने निपटान में सभी अवयवों के साथ दूसरे स्तर पर धकेल सकते थे, लेकिन यह उस निशान को छूने में विफल है।

Leave a Comment