Bollywood News: एनसीबी ने लिए चार बड़े हीरो के नाम जो करते हैं ड्रग्स सप्लाई, जाने यहाँ

Bollywood News: एनसीबी ने लिए चार बड़े हीरो के नाम जो करते हैं ड्रग्स सप्लाई, जाने यहाँ- 

हेडलाइन- 

  • एनसीबी ( NCB ) ने कोड A,D,R & S का नाम जारी कर दिया
  • एनसीबी ने बताया कि हमारे पास 4 बड़े लोगो की जानकारी है, इस Drugs सप्लाई में
  • NCB के रडार पर बॉलीवुड के तीन A ग्रेड एक्टर

बॉलीबुड न्यूज:- बॉलीवुड में एक बड़ा खुलासा एनसीबी द्वारा किया गया है जहाँ एनसीबी ने चार बड़े एक्टर के नाम लिए हैं जिनके नाम- 

A- अर्जुन रामपाल

D- डिनो मोरिया

R- रणवीर कपूर

S- शाहरुख खान

ये चार बड़े नाम जो एनसीबी ने आज लिए हैं। बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की जांच को लेकर एनसीबी का दायरा लगातार बढ़ चुका है। जहाँ अब तक दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रिया चक्रवर्ती के बाद अब एनसीबी ने चार बड़े एक्टर के नाम लिए हैं। हीरोइनों के बाद अब बॉलीवुड के नामी ए लिस्टर एक्टर्स पर एनसीबी का शिकंजा कर सकता है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि बॉलीवुड़ के 4 एक्टर एनसीबी के रडार पर थे, जहाँ एनसीबी ने A, D, R और S नाम का कोड बताया था लेकिन खुलासा अब जाके किया है। मीडिया में 2 दिन से ये 4 कोड A,D,R और S नाम सामने आ रहे थे। लेकिन नाम एनसीबी ने अब जाके के लिया है।

ऐक्टर्स से जल्द हो सकती है पूछताछ- रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलिवुड की ऐक्ट्रेसेज के बाद के ए-लिस्ट ऐक्टर्स एनसीबी की रडार में है। टीम लगातार इन ऐक्‍टर्स के ख‍िलाफ पहले इनपुट और सबूत तलाश रही है। लेकिन अब एनसीबी के पास इस चारो एक्टर्स के सबूत मिल चुके है जिसके बाद एनसीबी इन चारों एक्टर्स को समन भेज सकती है और करवाई शुरू कर सकती है। एनसीबी ने इस केस की जांच के लिए अहमदाबाद, इंदौर, चेन्नई और बेंगलुरु से अतिरिक्त टीम बुलाई है। एनसीबी मुंबई की टीम के 20 लोग कोरोना पॉजिटिव भी मिले हैं।


Leave a Comment