सड़क 2 के ट्रेलर पर 1 करोड़ डिसलाइक

 

सड़क 2 का ट्रेलर पर 1 करोड़ डिसलाइक-

                                     सड़क -2

सड़क 2 का ट्रेलर पर 1 करोड़ डिसलाइक कम्पलीट  ही में महेश भट्ट की फ़िल्म सड़क यूट्यूब पर no 1 ट्रेन्डिंग वीडियो बन चुका है, जो काफी सुर्खियों में है, इस फ़िल्म में आपको पूजा  भट्ट एंड उनकी बहन आलिया भट्ट को देख जाएगा ,महेश भट्ट की ये तीसरी मूवी है सड़क को लेके जिसे सोशल मीडिया में meme बनाया जा रहा है
सुशांत सिंह की मौत के बाद nepotism की लड़ाई में महेश भट्ट की ये मूवी फ़सती हुई नजर आ रही है , सोसल मीडिया पर संजय दत्त को सॉरी बोल के महेश भट्ट की मूवी को डिसलाइक और रिपोर्ट किये जा रहे है अब तक इस वीडियो पर 10 mill डिसलाइक यानी 1 करोड़ डिसलाइक प्राप्त हुए हैं।
इस डिसलाइक को देखते हुए आलिया ने कहा कि पब्लिक का हमे सपोर्ट अच्छा मिला जिससे सड़क 2 एक ट्रेंडिंग वीडियो बना जो इंडिया में मोस्ट ट्रेन्डिंग वीडियो है। हम आपको बता दे कि सड़क 2 ऑनलाइन प्लेटफॉर्म हॉटस्टार एंड दूसरे मीडिया प्लेटफार्म पर आपको 28 अगस्त को देखने को मिलेगा ।
इस मूवी में आपको पिछली मूवी जिसमे पूजा थी उसे भी इस ट्रिलर में दिखाया गया है। हम आपको बता दे कि भले ही ये मोस्ट ट्रेंडिंग वीडियो है,लेकिन इसका जिस तरह से विरोध हो रहा है उस तरह से लगता है ये फिल्म ज्यादा देर तक नहीं टिक पाएगी और फ्लॉप भी हो सकती है।
आने वाले कुछ दिनों में सलमान खान की भी मूवी रिलीज होने वाली है ,हो सकता है कि जितना विरोध सड़क 2 को लेके हुआ उतना ही सलमान खान की मूवी को भी देखना पड सकता है ।
मूवी की बजट– 
मूवी की बजट पूरे 40 करोड़ रुपये है।
रिलीज़ प्लेटफार्म
Disney & Hotstar पर इसका एन्जॉय कर सकते हैं।
हमारी पोस्ट आपको किसी लगी हमे साझा करे, धन्यवाद

Leave a Comment