जानिए कौन है विनोद,कैसे बना Memes and Joke

 जानिए कौन है विनोद,कैसे बना memes and joke-

इंटरनेट के हर सोशल मीडिया पर विनोद-विनोद देखने को मिल रहा है। इंटरनेट पर विनोद को लेके काफी Memes & Joke वायरल हो रहें हैं,इंडिया ही नहीं दूसरे देशो में भी ऐसे ही joke and memes देखने को मिल रहें हैं। सोशल मीडिया पर हर साल कोई ना कोई ट्रेंड चलता ही रहता है,जैसे आपको पता हो कि पिछले साल JCB की खुदाई काफी ज्यादा ट्रेन्डिंग में थी और इस साल विनोद काफी ज्यादा ट्रेन्डिंग में वायरल हो रहा है।

हर कोई विनोद के बारे में बात क्यों कर रहा है- 

सबसे पहले विनोद Slayy Point एक वीडियो YouTube चैनल पर डाला था, जहां youtube वीडियो बनाने वाले अभ्युदय और गौतमी ने YouTube वीडियो के कमेंट की की जांच कर रहे थे। उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया और कैप्शनमें लिखा, ‘क्यों भारतीय कमेंट बॉक्स कचरा (Binod) है। जिसे 15 जुलाई को यूट्यूब पर डाल गया था, उन्होंने अपने सब्सक्राइबर्स द्वारा प्राप्त की गई कुछ अलग कमेंट्स को दिखाया। उन्होंने एक बिनोद नाम के यूजर का कमेंट दिखाया, जहां उसने बिनोद के सिवा कुछ भी कमेंट नहीं लिखा था। ऐसे में ये वीडियो कुछ ही समय मे वायरल होंना शुरू हो गया।

कैसे हुआ विनोद नाम पॉपुलर- वीडियो अपलोड होने के बाद उस वीडियो में लोगो ने विनोद नाम का कमेंट करना शुरू कर दिया। इसके बाद ये ट्रैंड twitter and facebook पर काफी ट्रैंड करने लगी। इसके बाद इसके Memes & Joke बनने लगे। इस नाम को यूजर ही नहीं बड़ी – बड़ी कंपनियों ने भी विनोद नाम को काफी यूज़ किया।

विनोद के कुछ ट्रेन्डिंग memes-

1st-

2nd-

images%2B%25284%2529 2

3rd-

IMG 20200822 123006 3

Leave a Comment